Sports

नई दिल्लीः आस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को दुनियाभर से बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच बॅलीवुड एक्टर और किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा ने भी टीम को ट्वीट कर बधाई दी। लेकिन उन्होंने ट्वीट कहते हुए कुछ ऐसा लिखा जिसके चलते उनका खूब मजाक उड़ने लगा। 

प्रिटी जिंटा ने ट्वीट करते हुए एक गलती कर दी। उन्होंने लिखा-बधाई हो भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियन टीम बनने पर। बस फिर क्या था, लोगों ने उनको गलती का अहसास करवाने की कोई कसर नहीं छोड़ी। बाद में जब प्रिटी जिंटा को गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। 
ूैााू

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- अधूरी जानकारी बहुत खतरनाक होती है। टेस्ट मैच जीतने वाली पहली टीम नहीं टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली टीम। टेस्ट मैच तो पहले भी जीते गए हैं।
PunjabKesari

वहीं एक यूजर ने लिखा- एक और करेक्शन बता दूं कि लड़के इस बार लड़के मैन इन ब्लू नहीं.. मैन इन व्हाइट थे । ये टेस्ट सीरीज थी । एक यूजर ने प्रीति को बताया कि ये टेस्ट मैच नहीं टेस्ट सीरीज थी । 
PunjabKesari

बता दें कि ऐसे में भारत पहली एशियाई टीम है, जिसने ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की है। इसके अलावा, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बाद भारत पांचवीं टीम है, जिसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जीत हासिल की है। 
 

.
.
.
.
.