Sports

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 44वें मैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन को एमपीसीए के पूर्व प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया नसीहत देते हुए नजर आए, जिसके बाद प्रीति ने भी उन्हें जवाब दे दिया। सिंधिया खुद क्रिकेट के काफी बड़े फैन हैं और वह इस मैच को दर्शकों के बीच बैठकर देख रहे थे।

दरअसल, इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए इस मैच को कोलकाता ने पंजाब से छीन लिया। मैच के बाद सिंधिया ने प्रीति को आवाज लगाई और कहा-

सिंधिया- आपकी टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए थी।

प्रीति- टॉस जीतकर क्या फैसला लेना है यह हमारी टीम तय करती है। 

सिंधिया- मगर मैं होता तो ऐसी स्थिति में पहले बल्लेबाजी करना पसंद करता।

सिंधिया को प्रीति के इस जवाब से संतुष्टि नहीं मिली। फिर उन्होंने पुरस्कार वितरण के बाद वापस लौटते समय पंजाब के गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद से भी मिले और उन्हें भी कहा कि आपको यहां पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। 

इस मैच में टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने पंजाब को 246 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवरों में आठ विकेट गंवा कर 214 रन ही बना सकी। पंजाब की टीम अंकतालिका में फिलहाल 11 मैचों में 12 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर बनी हुई है जबकि इस जीत से केकेआर की टीम अंकतालिका में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़ 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे पायदान पर आ गई है। इस मैच में दोनों टीमों ने ही कमाल की बल्लेबाजी की।