Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजी केएल राहुल (KL Rahul) को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने अगले साल होने वाले आईपीएल 2020 (IPL 2020) में टीम का नया कप्तान बना दिया है। ऐसे में पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया पर केएल राहुल को कप्तान बनने के मौके पर एक खास मैसेज दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। 

प्रीति जिंटा को केएल राहुल से उम्मीद 

PunjabKesari, preity zinta photo, preity zinta image
दरससल, पंजाब की टीम की मालकिन और मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल से कहा, 'हमारी टीम को अब नया कप्तान मिला है। जोकि केएल राहुल रहने वाले हैं. मैं खुद को ये घोषणा करने में, क्योंकि वो ना सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर या बल्लेबाज हैं बल्कि वो दवाब में भी बहुत अच्छा करते हैं। वो युवा है और साथ ही वो एक टीम के खिलाड़ी हैं।' प्रीती ने आगे कहा, 'हम बहुत उत्साहित हैं की वो टीम को अब आगे ले जाएंगे आईपीएल 2020 में। मैं इस मौके पर उन्हें बहुत ज्यादा बधाई देना चाहती हूं। उन्हें बहुत ज्यादा शुभकामनाएं, मुझे उम्मीद है की इस सीजन में हम बहुत कुछ अच्छा करने वाले हैं।' 

केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान

PunjabKesari, KL Rahul photo, KL Rahul images, KL Rahul pic
आपक बता दें कि राहुल को किंग्स इलेवन ने 2018 के सत्र में 11 करोड़ रुपए की मोटी धनराशि में खरीदा था। किंग्स इलेवन ने अपने पूर्व कप्तान रविचंद्रन अश्विन को पिछले महीने ‘ट्रेडिंग विंडो’ के तहत दिल्ली कैपिटल्स को सौंपा था जिसके बाद राहुल को कप्तान बनाये जाने की संभावना बन गई थी। कर्नाटक के बल्लेबाज राहुल को इस साल आस्ट्रेलियाई दौरे में लचर प्रदर्शन के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था।