Sports

हैदराबाद: वेस्टइंडीज की टी20 टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने गुरुवार को कहा कि उनके देश के युवा क्रिकेटरों ‘खेल के गिद्धों' से बचाने की जरूरत है। वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को रखा है और पोलार्ड का मानना है कि उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए पर्याप्त मौके मिलने चाहिए। इस श्रृंखला की शुरुआत शुक्रवार को यहां पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी। 

PunjabKesari
पोलार्ड ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘वे (ब्रेंडन किंग और केसरिक विलियम्स) काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। यह अच्छा है कि सीपीएल (कैरेबियाई प्रीमियर लीग) से हमें युवा खिलाड़ी मिल रहे हैं। वे वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन समस्या यह है कि हम एक व्यक्ति के तौर पर लोगों के बारे में बहुत जल्दी राय बना देते हैं।' उन्होंने कहा, ‘हमें संयम बरतने की जरूरत है। आखिर में हमें परिणाम चाहिए लेकिन कई बार आपको खुद के साथ ईमानदार होना पड़ता है। हम दुनिया को इस प्रतिभा का परिचय कराने के लिये तैयार हैं कि वे क्या कर सकते हैं। कई बार आपको इन्हें सुरक्षा देने की और गिद्धों से बचाने की जरूरत पड़ती है।

आगामी श्रृंखला के बारे में पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम भारत में खेलने के अनुभव का उपयोग करके मेजबान को चुनौती देने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा, ‘हमने भारत में काफी क्रिकेट खेली है। यह केवल अपने अनुभव का इस्तेमाल करने से जुड़ा है और उम्मीद है कि यह अनुभव हमारे काम आएगा। हम आखिरकार अच्छी क्रिकेट खेलने के लिए यहां आए हैं। हमने अच्छी तैयारी की है।