Sports

नई दिल्ली : ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग के दौरान ब्रम्पटन वॉल्वस और विनिपैग हॉक्स के बीच खेले गए मैच के दौरान बड़ा रोचक वाक्या देखने को मिला। दरअसल हॉक्स के बल्लेबाज रयाद इमरित ने पोलार्ड की एक गेंद को नो न देने पर अंपायर के सामने आपत्ति जताई थी। दरअसल इस ओवर में पोलार्ड ने पले एक बाऊंसर फेंकी थी जिसे  अंपायरों ने फस्र्ट बाऊंस का इशारा कर दिया था। इसके बाद पोलार्ड में ओवर में दूसरी गेंद फेंकी जोकि इमरित के हेल्मेट को छूकर निकल गई। अंपायर ने इस बॉल को सामान्य करार दिया तो इससे इमरित गुस्सा गए। 

Pollard put the umpires hat on Rayad emrits head for arguing with the official
इमरित ने बीच मैदान पर ही अंपायर से नो बॉल न देने का कारण पूछा। अंपायर ने कहा- यह नो बॉल नहीं थी तो इसपर बल्लेबाज इमरित बिफर पड़े। वहीं, इमरित को अंपायर से उलझता देखकर पोलार्ड ने अंपायर से कैप ली और इमरित को पहना दी। उक्त घटनाक्रम का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने इस पर मजकर मजे लिए। कमेंट् आए पोलार्ड खुद अपने करियर के दौरान अंपायरिंग से दुखी रही हैं। वह किसी भी मौके पर अंपायरों पर व्यंग्य करने से पीछे नहीं हटते।

Pollard put the umpires hat on Rayad emrits head for arguing with the official
बता दें कि पोलार्ड पहली बार अंपायरिंग को लेकर तब चर्चा में आए थे जब आईपीएल में अंपायर ने उन्हें ज्यादा अपील करने के लिए टोक दिया था। अंपायर के फैसले के विरोध में पोलार्ड ने अपने मुंह पर टेप लगा ली थी जो उन्होंने कुछ ओवरों तक निकाली नहीं थी। अब ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में भी उन्होंने अनोखे तरीके से अंपायरों का विरोध किया है।

 

.
.
.
.
.