Sports

नई दिल्ली : वैस्टइंडीज के खिलाफ हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के क्लीन स्विप हासिल करने में क्रुणाल पंड्या का भी अहम रोल रहा। पंड्या को उनके ऑलराऊंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। क्रुणाल सीरीज में अहम मौकों पर कुल 32 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी चटका चुके हैं। मैन ऑफ द सीरीज बनने पर कु्रणाल ने वैस्टइंडीज के ऑलराऊंडर कीरोन पोलार्ड की तारीफ की।

क्रणाल ने कहा- यहां पर आकर मैच खेलना काफी संतोषजनक लग रहा है। मैंने सभी 3 मैच खेले। टीम के जीतने के तरीके में योगदान देना अच्छा लगता है। पोलार्ड मेरे लिए एक बड़े भाई हैं। वो मेरे दोस्तों को जानते हैं मैं उनके दोस्तों को जानता हूं। जो भी दिमाग का उपयोग करता है वो टॉप पर आ जाता है। मैं नहीं सोच रहा था कि मैं कहां खेल रहा हूं, मेरा मुख्य ध्यान हर दिन हम मैच में अपने खेल मे सुधार करना है। 

बता दें कि गुआना में खेले गए सीरीज के तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने बारिश से प्रभावित मैच में वैस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। वैस्टइंडीज टीम निर्धारित 20 ओवरों में 146 रन ही बना पाई थी। जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम ने रिषभ पंत 65 तो कप्तान विराट कोहली के 59 रनों की बदौलत लक्ष्य हासिल कर लिया था।

.
.
.
.
.