Sports

कजानः रूस में खेले जा रहे फीफा विश्वकप में रविवार तो दिन का अंतिम मुकाबला पौलेंड और कोलंबिया के बीच खेला गया। दूसरे हाफ के 70वें और 75वें मिनट में रडमेल फलकाओ व जुआन क्वडारडो के गोल की बदौलत कोलंबिया ने पौलेंड पर 3-0 से जीत दर्ज की। 

PunjabKesari

इससे पहले टीम की कोलंबिया की ओर से मैच के पहले हाफ में येरी मिना ने 40वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। येरी मिना ने लंबाई का फायदा उठाते हुए पौलेंड के खिलाड़ी को छकाते हुए गोल दागा। इस जीत के साथ ही कोलंबिया के ग्रुप में चार अंकर हो गए हैं और तीसरे स्थान पर काबिज है। 

PunjabKesari

पौलेंड की टीम ने मैच के दौरान कई बार गोल के मौके बनाए, लेकिन बॉल को गोल में तब्दील नहीं कर पाए। जिसका खामियाजा उन्हें हार के रूप में उठाना पड़ा। इस हार के साथ ही पौलेंड की अंतिम 16 में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं। 

PunjabKesari

कोलंबिया और पौलेंड दोनों टीमों को अपने उद्घाटन मैच में जापान और सेनेगल से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों पर जीत का दबाव था और रविवार को कोलंबिया ने धमाकेदार जीत दर्ज कर अंतिम 16 की उम्मीदों को कायम रखा है। वहीं पौलेंड की हार के साथ ही विश्वकप में आगे का सफर थम गया है। पौलेंड का अगला मुकाबला जापान के साथ होगा, जो इस ग्रुप में शीर्ष पर बनी हुई है। वहीं कोलंबिया का मुकाबला सेनेगल से होगा। 

PunjabKesari

कोलंबिया की टीम अधिकांश मैच में 10 खिलाडिय़ों के साथ खेली और जापान को कड़ी टक्कर देने में सफल रही लेकिन युया ओसाको ने 73वें मिनट में गोल दागकर जापान को दक्षिण अमेरिकी देश पर पहली जीत दिलाई और चार साल पहले इस टीम के खिलाफ 1-4 की हार का बदला भी चुकता कर दिया।

PunjabKesari

जानिए मैच के दौरान क्या-क्या हु्आ-

PunjabKesari