Sports

नई दिल्लीः बर्मिंघम में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में बदलाव करने की सलाह दी है। भज्जी का कहना है कि चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया जाए। इन दोनों से टीम काफी मजबूत होगी। भज्जी ने कहा कि मैं हैरान हूं कि पहले टेस्ट में पुजारा को बाहर क्यों बिठाया गया।

PunjabKesari

भज्जी ने कहा, ''इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट से पुजारा को बाहर बिठाना वाकई एक साहसी फैसला था। फॉर्म में चल रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव  को भी मौका नहीं दिया जाना चौंकाने वाला था। यह दोनों ही खिलाड़ी ऐसे हैं जो मेजबान टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते थे।'' भज्जी का कहना है कि इस बात से उनको फर्क नहीं पड़ेगा कि टीम में से किसको बाहर बिठाया जाता है लेकिन लॉर्ड्स में खेले जाने वाले टेस्ट में पुजारा को प्लेइंग इलेवन में  जरूर जगह मिलनी चाहिए। 

PunjabKesari

वहीं कुलदीप को भी टीम में जगह मिले, चाहे उनकी जगह किसी को भी बाहर बिठाना पड़े। पुजारा नई गेंद को खेलने की क्षमता रखते हैं वह उसकी मैदान पर जमकर गेंद की चमक बिगाड़ का काम बखूबी कर सकते हैं। कुलदीप की फिरकी भी अंग्रेज बल्लेबाजों को अब तक काफी परेशान किया है। इंग्लैंड के खिलाफ हुई टी20 और वनडे सीरीज में कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की थी।