Sports

फुकेट : अंतिम चार होल में तीन बर्डी से करणदीप कोचर शुक्रवार को यहां 10 लाख डॉलर राशि की ब्लू केनयोन फुकेट चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में दो अंडर 70 का कार्ड खेलने में सफल रहे जिससे वह संयुक्त 15वें स्थान पर पहुंच गये और भारतीय गोल्फरों में सर्वश्रेष्ठ स्थान पर हैं।

ब्लू केनयोन कंट्री क्लब में केनयोन कोर्स में वह 36 होल में पांच अंडर के स्कोर पर हैं। पहले दौर में 69 का कार्ड खेलने वाले कोचर 14 होल में एक ओवर पर थे लेकिन अंतिम चार होल में से तीन में बर्डी ने उनका स्कोर सुधार दिया। अन्य भारतीयों में शिव कपूर इवन पार के कार्ड से संयुक्त 23वें स्थान पर हैं, उनके साथ ही वीर अहलावत भी मौजूद हैं। 

विराज मदप्पा तीन अंडर से अजीतेश संधू और एस चिकारंगप्पा के साथ संयुक्त 35वें स्थान पर हैं। आदिल बेदी संयुक्त 56वें स्थान पर हैं। अनुभवी जीव मिल्खा सिंह (71, 72), युवा अमन राज (72, 71) और खालिन जोशी (71, 72) ने कट में प्रवेश कर लिया जबकि एसएसपी चौरसिया, हनी बैस्य, राशिद खान और उद्यन माने कट से चूक गए।

युवा स्टार जाह्नवी की वर्ष में चौथी खिताबी जीत
Phuket Golf Championship, Karandeep Kochhar, जाह्नवी बख्शी, अदिति अशोक, Jhanvi Bakshi, Aditi Ashok, Golf news in hindi, Sports news

हैदराबाद : युवा स्टार जाह्नवी बख्शी ने हीरो महिला प्रो गोल्फ टूर के 13वें चरण में जीत दर्ज करके लगातार दूसरा और वर्ष का चौथा खिताब अपने नाम किया। अमनदीप द्राल के साथ पिछले दौर में संयुक्त बढ़त हासिल करने वाली सहर अटवाल को जाह्नवी के साथ प्लेऑफ खेलने के लिए 18वें होल में बर्डी की जरूरत थी लेकिन वह पार स्कोर ही बना पाई। वाणी कपूर के पास भी पार-5 वाले 18वें होल में मौका था लेकिन वह बोगी कर बैठी और एक शॉट से पीछे रह गई। जाह्नवी (69) का कुल स्कोर सात अंडर 209 रहा जबकि सहर (71) ने छह अंडर 210 का स्कोर बनाया। वाणी कपूर (70) और अमनदीप द्राल (72) संयुक्त तीसरे स्थान पर रही।

अदिति एंडालुसिया ओपन में संयुक्त आठवें स्थान पर
Phuket Golf Championship, Karandeep Kochhar, जाह्नवी बख्शी, अदिति अशोक, Jhanvi Bakshi, Aditi Ashok, Golf news in hindi, Sports news

मारबेला (स्पेन) : भारत की अदिति अशोक ने आखिर में डबल बोगी की लेकिन इसके बावजूद उन्होंने एक अंडर 71 का स्कोर बनाया जिससे वह एंडालुसिया ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के पहले दौर के बाद संयुक्त आठवें स्थान पर हैं। एक अन्य भारतीय त्वेसा मलिक ने तीन ओवर 75 का कार्ड खेला और वह संयुक्त 39वें स्थान पर हैं। अदिति ने लगातार बर्डी बनाकर शुरुआत की और एक समय वह तीन अंडर के साथ संयुक्त बढ़त पर थी लेकिन आखिरी नौ होल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। 

अदिति ने 10वें और 13वें होल में बोगी लेकिन इस बीच उन्होंने 12वें और 14वें होल में बर्डी भी बनायी। उन्होंने पार-4 वाले 15वें होल में डबल बोगी की और आखिरी तीन होल में पर स्कोर बनाकर 71 के स्कोर पर दिन का समापन किया। त्वेसा ने केवल एक बर्डी बनाई और इस बीच चार बोगी की। 

.
.
.
.
.