Sports

जालन्धर : टैनिस स्टार पेट्रा क्वितोवा पर दिसंबर 2016 में घर में घुसकर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया था। उक्त आरोपी ने चाकू से पेट्रा का हाथ बुरी तरह जख्मी कर दिया है। इस कारण वल्र्ड नंबर आठ व दो बार की विबंलडन चैंपियन पेट्रा कुछ समय के लिए टेनिस से बाहर हो गई थी। लेकिन अब जब पुलिस ने हादसे के डेढ़ साल बाद एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है तो पेट्रा ने इसपर खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि शुक्र है इस भयानक दौर का अंत हुआ। 
PunjabKesari
पेट्रा ने कहा कि जिस तरह मेरे लिए वह दिन गुजरा, उसे बयां करना बेहद मुश्किल है। मैं सारी उम्मीद छोड़ चुकी थी कि उक्त व्यक्ति अब कभी गिरफ्त में आएगा या नहीं। ऐसे समय में मैंने अपना पूरा फोक्स अपने हाथ को ठीक करने में लगाया। बताया जा रहा है कि उक्त केस की जांच कर रही चैक पुलिस ने एक समय सबूतों के अभाव में केस को बंद करने के लिए तैयारी कर ली थी। लेकिन इसे बीच अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने एक आरोपी को धर-दबोचा। 

28 साल की पेट्रा ने कहा कि अब मैं इस स्थिति में नहीं हूं कि इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया दूं। मैं बस खुश हूं और अभी कोशिश कर रही हूं कि टेनिस पर ध्यान बनाए रखूं।