IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार समोआ जो ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जिस दौरान उन्होंने WWE में मेन इवेंट में परफॉर्म, अपनी इंजरी और कई मुद्दों पर बात की। इसके साथ ही समोआ जो ने बताया कि उन्हें क्यों रोमन रेंस से ज्यादा चीयर किया जाता है और स्मैकडाउन में किसके साथ फाइट करना चाहते हैं। 

समोआ जो ने कहा, "मुझे नहीं पता ये कैसे होता है, मैं हमेशा सच बोलता हूं। जिस हिसाब से बिजनेस होता है वैसे ही मैं चलता हूं। जब हम फाइट में होते है तो फिर हमेशा फाइट में ही रहते है। वो तब तक खत्म नहीं होता जब तक कैमरा ऑफ नहीं होता। जो मैं कर सकता हूं वो तब तक करता रहता हूं। रोमन जानते है मैं गेम कैसे खेलता हूं और यहीं चीज रोमन और फैंस मुझसे उम्मीद नहीं करते हैं।"

समोआ ने आगे कहा, "मैं भी कभी कभी हैरान रह जाता हूं कि ऐसा कैसे होता है। मैं ये भी नहीं जानता कि लोग मेरे साथ इस तरह का व्यव्हार क्यों करते है। मैं अपना काम सच्चाई के साथ करता हूं शायद यहीं वजह है कि हील होने के बावजूद मुझे ज्यादा चीयर करते है जबकि रोमन के साथ ऐसा नहीं होता।"

समोआ जो WWE में साल 2015 में आए। इसके बाद वो 2 बार NXT चैंपियन बने। पिछले साल उन्होंने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। बैकलैश पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला समोआ जो के साथ होगा। इस रविवार को बैकलैश पीपीवी का आयोजन होगा। कई लोगों का ये मानना है कि इस मैच में रोमन रेंस जीत हासिल कर लेंगे। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही समोआ जो इंजरी से जूझ रहे है। इस वजह से कई बार उन्हें कई शो से बाहर रहना पड़ा।

.
.
.
.
.