Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आखिरकार गलती मानते हुए 37 साल के ऑलराऊंडर शोएब मलिक को दोबारा टीम में जगह दे दी है। शोएब बांगलादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में हिस्सा लेंगे। पाकिस्तान ने बांगलादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है। इसके लिए पीसीबी ने अशान अली, अमाद बट और हैरिस रॉफ को भी टीम में शामिल किया है।

PCB rectified mistake: 37-year-old cricketer invited back for Bangladesh tour

खास बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम से फखर जमान, मोहम्मद आमिर, आसिफ अली, हैरिस सोहेल, इमाम उल हक, मोहम्मद इरफान और वाहब रियाज की छुट्टी कर दी गई है।नई टीम चुनने के साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिसबाह उल हक ने कहा कि हम पिछले 9 टी-20 मैचों में 8 में हार का सामना कर चुके हैं। हमें ऐसी प्लेइंग-11 बनानी है जिसमें जीतने की ललक हो। 

PCB rectified mistake: 37-year-old cricketer invited back for Bangladesh tour

मिसबाह ने कहा कि शोएब मलिक को उनके अनुभव के कारण टीम में जगह दी गई है। फिलहाल अभी जरूरत नए टेलेंटिड प्लेयरों का मार्गदर्शन करनी की है। सीनियर प्लेयर इसकी बाखूबी जिम्मेदारी निभाएंगे। वहीं, 26 साल के अहसान पर मिसबाह ने क हा कि इस क्रिकेटर ने फैसलाबाद में हुए नैशनल टी-20 कप में 150 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। उनका प्रदर्शन काफी अच्छा था। वहीं, हैरिस को बीबीएल में शानदार प्रदर्शन करने के चलते टीम में शामिल किया गया है।

PCB rectified mistake: 37-year-old cricketer invited back for Bangladesh tour

पाकिस्तान टी-20 टीम : बाबर आजम (कप्तान), अहसान अली, अमद बट, हैरिस रॉफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब माली, उस्मान कादिर।