Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): सोचिए, अगर मैच जीतने के बाद खिलाड़ी को बिस्किट वाली ट्रॉफी मिले तो, आप अपनी हंसी रोक पाएंगे, नहीं ना। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई टी-20 सीरीज में बिस्किट ट्रॉफी रखने पर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स का मजाक और जलालत झेलने के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड फिर कुछ अजीब ट्रॉफी के साथ आया है। बिस्किट ट्रॉफी के बाद अब एक और अजीब ट्रॉफी के चलते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चर्चा में है और इस बार भी सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स इसका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

बिस्किट ट्रॉफी के बाद अब ‘ओए-होए कप’

दरअसल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज होनी है और इसी सीरीज में विजेता टीम को मिलने वाली ट्रॉफी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ‘ओए-होए कप’ नाम दिया है। इस ट्रॉफी की तस्वीरें जब पीसीबी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर तो क्रिकेट फैन्स इसका भी खूब मजाक बनाया। इन तस्वीरों में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इस ‘ओए-होए कप’ के साथ नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज में रखी थी 'बिस्किट ट्रॉफी'

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज के लिए बिस्किट ट्रॉफी रखी थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी तस्वीरें भी शेयर की थी। जिसका खूब मजाक उड़ा था।

Biscuit Trophy Pakistan PCB

___

Biscuit Trophy Pakistan PCB

___

Biscuit Trophy Pakistan PCB

“बिस्किट ट्रॉफी” पर PCB मार्केटिंग हेड को देना पड़ा था इस्तीफा

Biscuit Trophy Pakistan PCB

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज में बिस्किट वाली ट्रॉफी पेश करने पर पीसीबी के मार्केटिंग हेड पर गाज गिर गई थी। सोशल मीडिया पर PCB के उड़े मजाक और किरकरी के बाद उनके इस्तीफा मांग लिया गया था। इतना ही नहीं PCB के चेयरमैन एहसान मनी ने इसको लेकर जांच के आदेश भी निकाल दिए थे। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि ‘ओए-होए कप’ पर भी क्या बोर्ड की ओर से किसी पर गाज गिर सकती है या नहीं?