Sports

पुणे: पुणे सेवन एसेस ने शनिवार को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे चरण में अपने घरेलू चरण की शुरूआत दो बार की उप विजेता मुंबई रॉकेट्स पर 4-3 से जीत से की। स्तन कैंसर जागरूकता के लिए गुलाबी रंग में दिखने वाली पुणे की टीम की अगुवाई रूस के व्लादीमीर इवानोव और डेनमार्क की लाइन जार्सफेल्ट ने की जिन्होंने चौथे सत्र में पदार्पण कर रही टीम को पहली जीत दिलाई ।
PunjabKesari
जार्सफेल्ट तथा इवानोव और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने क्रमश: महिला एकल और पुरूष युगल मुकाबलों में जीत से घरेलू टीम के लिये शानदार शुरूआत की। मुंबई ने हालांकि वापसी करते हुए दो पुरूष एकल मुकाबले -एंडर्स एंटोनसन और समीर वर्मा- अपने नाम किये जिससे पांचवां मैच निर्णायक रहा। इवानोव और जार्सफेल्ट ने फाइनल में मुंबई की पिया जेबादिया और किम जी जंग की अनुभवी मिश्रत युगल जोड़ी को 15-13, 11-15, 15-12 से हराकर पुणे सेवन एसेस को जीत दिलाई।

इससे पहले महिला एकल में कैरोलिना मारिन के स्थान पर उतरीं 21वीं रैंकिंग पर काबिज जार्सफेल्ट ने मुंबई की 202वीं रैंकिंग की श्रेयांशी परदेशी को 15-11, 15-7 से मात दी। इवानोव और शेट्टी ने ली योंग दाई और किम जी जंग को 15-14, 15-7 से हराकर टीम की बढ़त कायम रखी। दुनिया के 18वें नंबर के एंडर्स एंटोनसन ने पुणे के 17वर्षीय लक्ष्य सेन को जबकि समीर वर्मा ने पुणे के अनुभवहीन हर्षील दानी को पराजित किया।

.
.
.
.
.