Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मुकाबले में गुरूवार को अंतिम दिन बड़ौदा को उसकी दूसरी पारी में 534 रन के विशाल लक्ष्य के सामने 224 रन पर ढेर कर 309 रन के बड़े अंतर से मैच जीत लिया। ऐसे में मैच के दौरान एक अजीब वाकय देखने का मिला। जहां बड़ौदा के खिलाड़ी यूसुफ पठान को गलत आउट दिए जाने पर वह मैदान पर ही भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने वापस जाने से मना कर दिया। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि यह सब बड़ौदा की दूसरी पारी के 48 वें ओवर के दौरान हुआ हरफनमौला खिलाड़ी यूसुफ पठान को अकबर पार्कर की गेंद पर शॉर्ट लेग पर बैट-एंड-पैड कैच पकड़ने के लिए अंपायर द्वारा आउट दिया गया। हालांकि, पठान अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे। बता दें कि रिप्ले में यह साफ दिख रहा था कि गेंद सीधे शाॅर्ट लेग फील्डर के पास गई थी। जिसेक बाद भी पठान को आउट करार द‍िया गया, लेक‍िन वडोदरा के इस 37 साल के बल्‍लेबाज ने पवेल‍ियन लौटने से इनकार कर द‍िया। वे करीब एक म‍िनट तक क्रीज पर ही खड़े रहे। इस स्‍थ‍ित‍ि में मुंबई के सीन‍ियर प्‍लेयर अज‍िंक्‍य रहाणे ने पठान को समझाकर उन्‍हें पवेल‍ियन वापस लौटने के ल‍िए राजी क‍िया। हालांक‍ि लौटते वक्‍त भी यूसुफ पठान फैसले के ख‍िलाफ स‍िर ह‍िलाकर असहमत‍ि जताते नजर आए। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि मुंबई को इस जीत से छह अंक मिले। बड़ौदा की ओर से बड़े लक्ष्य के सामने दीपक हुड्डा ने 61 रन और अभिमन्युसिंह राजपूत ने 53 रन की अर्धशतकीय पारियां खेलीं लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाज़ सस्ते में आउट हो गये। मुंबई के लिए शम्स मुलानी ने 72 रन पर सर्वाधिक चार विकेट निकाले। मुलानी ने पहली पारी में बड़ौदा के 6 विकेट लिए थे और मैच में अपने 10 विकेटों की बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।