Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भी भारतीय गेंदबाज टी नटराजन का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। नटराजन ने उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए। टी नटराजन के शानदार प्रदर्शन के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने सिलेक्टरों को उसे टीम में शामिल करने पर धन्यवाद किया। डेब्यू टी20 इंटरनेशनल मैच में 30 रन देकर नटराजन ने 3 विकेट अपने नाम करते हुए भारत को जीत दिलाने में मदद की थी। 

भारत ने टाॅस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। भारत को विकेट की दरकार थी ऐसे में नटराजन ने 5वें ओवर की तीसरी गेंद पर डी आर्सी शॉर्ट को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद जब हेनरिक्स भारत की पिटाई कर रहे थे तो एक बार फिर नटराजन ने भारत के लिए विकेट लिया और भारत को मुश्किल से निकाला। नटराजन ने 13वें ओवर की चौथी गेंद पर हेनरिक्स को केएल राहुल के हाथों कैच आउट करवाया। 

नटराजन ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान पठान ने ट्वीट किया और नटराजन को भारतीय टीम में रखने के सिलेक्टरों के फैसले को सही बताया। पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम सिलेक्टरों पर कठोर हो जाते हैं लेकिन जब उचित हो तो क्रेडिट दिया जाना चाहिए। टी नटराजन के वर्तमान स्वरूप का उपयोग करने के लिए सही समय पर उनका चयन करने के लिए थम्स अप।