Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता के एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ठाकुर की मां हंसा ठाकुर और पिता नरेंद्र ठाकुर मंगलवार रात एक शादी समरोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी बाइक फिसल गई और दोनों चोटिल हो गए। हादसे के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
 


आपको बता दें कि चेन्नई की टीम को अगला मैच 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है। टीम अभी एक-दो दिन पहले ही जयपुर पहुंची है। ऐसे में माना जा रहा है कि शार्दुल अपने माता-पिता को देखने के लिए जाएंगे। शार्दुल के लिए अभी तक मौजूदा सीजन मिला-जुला रहा है। शार्दुल ने चेन्नई के लिए सात मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8 विकेट लिए हैं। चेन्नई की टीम का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए चेन्नई को महज एक जीत और दर्ज करनी है। चेन्नई फ्रेंचाइजी ने शार्दुल को दो करोड़ 60 लाख रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

शार्दुल अपने सादे जीवन के लिए जाने जाते हैं। पालघर के रहने वाले शार्दुल ट्रेनिंग के दिनों में जिस लोकल ट्रेन से पालघर और अंधेरी के बीच सफर करते थे, उसी में साउथ अफ्रिका से टूर्नामेंट खेलने के बाद लौटकर बैठे, तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि यह वही भारतीय क्रिकेटर है जिसे वे अपनी टीवी स्क्रीन पर देखते हैं।