Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जीवंत रखते हुए 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ की सेहत पर बात की और बताया कि उन्हें क्या हुआ है। 

शॉ आखिरी बार एक मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कैपिटल्स के लिए खेले थे। हाल ही में उन्होंने अपने स्वास्थ्य पर अपडेट दिया और बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती होने की बात कही थी और सोशल मीडिया पर तस्वीर भी साझा की थी। अब पंत ने उनके स्वास्थ्य पर स्पष्टता दी है और कहा कि बल्लेबाज को टाइफाइड जैसा कुछ है। पंत ने शॉ की बीमारी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हम उसे याद करते हैं लेकिन हम उस पर नियंत्रण नहीं कर सकते। डॉक्टर ने मुझे बताया कि उसे टाइफाइड या ऐसा ही कुछ है। 

मैच की बात करें तो 161 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही कैपिटल ने सलामी बल्लेबाज श्रीकर भारत को डक पर खो दिया लेकिन इसके बाद जो हुआ वह किसी आंधी से कम नहीं था। मार्श और वार्नर ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कहर बरपाते हुए दमदार पारी थी। मार्श ने 62 गेंदों में 89 रन बनाए जबकि वार्नर ने नाबाद अर्धशतक के साथ उनका समर्थन किया, जिससे उन्हें आसानी से खेल खत्म हो गया। 

पंत ने कहा कि यह एक आदर्श खेल के करीब था क्योंकि मेरा मानना ​​​​है कि सुधार के लिए हमेशा जगह होती है। इस तरह के विकेटों पर जहां थोड़ा टर्न होता है, आप किसी भी तरफ (जीत या हार) जा सकते हैं। मैं खुश हूं कि हमने पहले गेंदबाजी की। मैंने सोचा था कि 140-160 एक अच्छा स्कोर था और टॉस पर ऐसा कहा। और हम वहां पहुंच गए। भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है, आप 100 प्रतिशत देना चाह सकते हैं। क्षेत्ररक्षण बेहतर हो सकता था, लेकिन यह एक आदर्श खेल के करीब था।