Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आज गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। जहां दोनो टीमों ने अपनी तैयारियां जोरो से शुरू कर रखी है। ऐसे में मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल ने टीम के कोच की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, ऋषभ पंत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, वर्कआउट के दौरान, वर्कआउट बनाम... बता दें कि इस वीडियो में पंत टीम इंडिया के स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच निक वेब के साथ बॉक्सिंग गल्व पहनकर प्रैक्टिस कर रहे है। जिसके बाद स्पिनर चहल की बारी आती है। जहां चहल जब बॉक्सिंग गल्व पहनकर अभ्यास करना शुरू कर देते है। तो पीछे से अचानक पंत कोच निक को कमर के पीछें से पकड़ लेते है जिसके बाद चहल कोच के ऊपर पंच मारने लगते है। इस वीडियो मे इन दोनों के अलावा संजू सैमसन भी दिखाई पढ़ रहे है। हालांकि यह सब एक मजाक के रूप में हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।  

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल तुरंत कोहली का उपचार करने लगे और उन्हें ‘मैजिक स्प्रे' लगाते हुए देखा गया। स्पिन आलराउंडर रविंद्र जडेजा अभ्यास सत्र में मौजूद नहीं थे जो गुरूवार को यहां पहुंचने वाले अंतिम खिलाड़ी थे। दोनों टीमें 22 महीनों के बाद एक दूसरे खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेल रही हैं।