Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी मामले में बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर 20-20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज डीके जैन ने कहा कि अगर 4 सप्ताह में इन्होंने पैसे अदा नहीं किए तो बीसीसीआई इन खिलाड़ियों की फीस में से पैसे काट लेगी। गौर हो कि पांड्या और राहुल ने चैट शो काॅफी विद करण में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद इन दोनों के मैच खेलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था। 

बीसीसीआई लोकपाल जैन ने पांड्या और राहुल को एक-एक लाख रुपए जाने गंवाने वाले 10 अर्धसैनिक बल कांस्टेबलों की विधवा पत्नियों को देने के आदेश दिए हैं। इसी के साथ ही टीवी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ ब्लाइंड (सीएबी) को 10-10 लाख रुपए जुर्माने के रूप में देने को भी कहा है। कुछ दिन पहले ही हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने लोकपाल के समक्ष पेश होकर इस मामले में अपने बयान दर्ज करवाए थे। 

चैट शो का विवादास्पद एपिसोड जनवरी के पहले हफ्ते में प्रसारित हुआ था जिसके बाद काफी विवाद हुआ था और सीओए ने आस्ट्रेलिया दौरे के बीच से दोनों को वापस बुला लिया था और अस्थाई तौर पर निलंबित किया था। दोनों ने इसके बाद बिना शर्त माफी मांगी थी और जांच लंबित रहने तक अस्थाई तौर पर उनका प्रतिबंध हटा दिया गया था।

.
.
.
.
.