Sports

नई दिल्लीः भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है। बीसीसीआई सूत्रों ने पुष्टि की है कि  चाहर गुरुवार को यहां पहुंच गए।

PunjabKesari

पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पांड्या के चोटिल होने के बाद स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। तभी से यह आशंका थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। यह घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई, जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर फेंक रहा था। पांचवीं गेंद फेंकने के बाद पांड्या ने अपनी कमर पकड़ ली और मैदान पर लेट गए। 

PunjabKesari

पांड्या इसके बाद उठ नहीं पाए और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। बाद में बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि पांड्या की कमर में चोट है। पांड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने बाबर आजम का कैच टपकाया, जब वह 32 रन बनाकर खेल रहे थे। 

PunjabKesari

भारतीय क्रिकेट टीम की चोटों से जुड़ी चिंताएं गुरुवार को बढ़ गई जब स्पिनर अक्षर पटेल और तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर भी यहां चल रहे एशिया कप से बाहर हो गए। पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को मैच के दौरान पंड्या की कमर में चोट लगी थी। इतने सारे खिलाडिय़ों के एक साथ चोट के कारण बाहर होने से टीम के सहयोगी स्टाफ के चोटों के प्रबंधन को लेकर काम पर सवालिया निशान लग गया है। 

 

टीम में पंड्या की जगह दीपक चाहर, अक्षर की जगह रविंद्र जडेजा और शारदुल की जगह सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर के बाएं हाथ के अंगुली में पाकिस्तान के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लगी। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया जिसमें चोट का पता चला। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शारदुल को हांगकांग के खिलाफ मैच के बाद दाएं कूल्हे और ग्रोइन के हिस्से में सूजन है। इन तीनों के विकल्प के तौर पर चाहर, जडेजा और कौल टीम से जुड़ेंगे।