Sports

जालन्धर : टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप, 2011 विश्व कप जिताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फ्लोइंग पूरी दुनिया में है। भारतीय फैंस जहां अपने इस धुरंधर खिलाड़ी को पसंद तो करते ही हैं वहीं, पड़ोसी देश यानी पाकिस्तान में भी धोनी के फैंस की कमी नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई है जिसमें धोनी का नाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ऑफिशियल टी शर्ट पर नजर आ रहा है। 

Pakistani fan puts MS Dhoni's name on World Cup 2019 jersey
दरअसल 30 मई से इंगलैंड में शुरू होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम ने जो नई जर्सी बनवाई है, उसी जर्सी की एक कापी खरीदकर पाकिस्तान के उक्त फैंस ने इसपर धोनी का नाम और उनका नंबर यानी 7 छपवा लिया। शहजाद उल हसन नाम के उक्त शख्स ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर उक्त पोस्ट डालते हुए लिखा है कि आज मेरा दिन बन गया। देखें पोस्ट-

बता दें कि पाकिस्तान टीम का बीते कुछ समय से वनडे क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। आंकड़े खंगाले तो पता चलता है कि पाकिस्तान अपने पिछले 21 मैचों में 17 गंवा चुका है। बीते दिनों पाकिस्तान की टीम जब इंगलैंड के साथ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने उतरी थी तो वहां भी उन्हें 4-0 से हार का सामना करना पड़ा है। टीम की बुरी हाल के बावजूद पाकिस्तानी फैंस  को उम्मीद है कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

Pakistani fan puts MS Dhoni's name on World Cup 2019 jersey

बहरहाल, बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 जून को हाई वोल्टेज मुकाबला देखा जाएगा। पाकिस्तान विश्व कप में भारत से कभी जीत नहीं पाया है। पिछले छह टूर्नामैंट में टीम इंडिया लगातार जीत हासिल करती आ रही है। इस बार भी टीम इंडिया को कप्तान विराट कोहली और अनुभवी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से बढ़ी आस होगी।

.
.
.
.
.