Sports

जालन्धर : पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज यूनिस खान ने सोशल साइट्स पर वीडियो डालकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल बीते दिनों खबरें आई थीं कि यूनिस खान पाकिस्तान के लेवल थ्री कोच के लिए लाहौर स्थित नैशनल क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग लेने वाले हैंं। यूनिस खान ट्रेंनिग के लिए जब लाहौर स्थित अकादमी में पहुंचे तो जिस तरह से उनका स्वागत किया गया उससे वह खफा हो गए। 

पीसीबी ने चुना था लेवल थ्री कोच की ट्रेनिंग देने के लिए
यूनिस ने कहा कि पीसीबी ने बीते दिनों एक मेल के जरिए उन्हें सूचित किया था कि वह उन्हें लेवल थ्री कोच के लिए ट्रेनिंग देना चाहते हैं। यूनिस का कहना है कि उन्हें अच्छा लगा कि पीसीबी उन्हें अहम जिम्मेदारी देना चाहता है ताकि पाकिस्तान के क्रिकेटरों का भविष्य बेहतर बनाया जा सके। मेरे को भी अच्छा लगा कि मैंने जो इतने साल कमाई की वह अपने देश के युवा क्रिकेटरों को दे सकूं। लेकिन जिस तरह मेरा पीसीबी ने स्वागत किया वह बिल्कुल गलत है।

सीनियर अधिकारी का रूम देने से हुए नाराज
यूनिस ने कहा कि उन्हें जिस कमरे में ठहराया गया वह पीसीबी के किसी सीनियर अफसर का था। उन्हें कहा गया कि सिर्फ एक दिन बात है, एडजस्ट कर लें। यूनिस ने नाराजगी जताई कि पीसीबी ऐसा कैसे कर सकता है। कमरे में उक्त सीनियर अफसर के कपड़ें तक पड़े हैं, ऐसे में वह किसी और का कमरा कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं। यह कहते हुए यूनिस ने लेवल थ्री कोचिंग ठुकराने की बात भी बोल दी। देखें पूरी वीडियो-

पाकिस्तान के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं यूनिस खान
बता दें कि यूनिस खान पाकिस्तान के एकमात्र बल्लेबाज हैं जो टैस्ट खेलने वाली सारी टीमों के खिलाफ शतक बना चुके हैं। इसके अलावा यूनिस के नाम पर बतौर पाकिस्तानी सबसे ज्यादा टैस्ट सैकड़ें लगाने का भी रिकॉर्ड है। यूनिस अब तक 118 टैस्ट मैच खेल चुके हैं। इसमें 52 की औसत से वह 10,099 रन बना चुके हैं। 34 सैंकड़ों भी उनके नाम हैं। 

.
.
.
.
.