Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 13 शनिवार (19 सितम्बर) से शुरू होने वाला है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली स्थिति का जायजा लेने के लिए यूएई पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें से एक फोटो को ब्लर किया हुआ है। दरअसल इस फोटो में पाकिस्तानी खिलाड़ी खेल रहे थे और अब ये तस्वीर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। 

सौरव गांगुली, आईपीएल चैयरमेन बृजेश पटेल और राजीव शुक्ला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मौजूद थे। इस फोटो में स्टेडियम की स्क्रीन पर पाकिस्तान का एक पुराना मैच चल रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस तस्वीर को गांगुली ने बलर किया है उनमें पाकिस्तान के जावेद मियांदाद और राशिद लतीफ खेल रहे थे। जब गांगुली ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर डाली तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि इसे ब्लर क्यों किया गया है। वहीं गांगुली ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईपीएल 2020 पहले मार्च में खेला जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लाॅकडाउन की वहज से इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। भारत में हालात सामान्य होते ना देख इस बार आईपीएल यूएई में करवाने का फैसला लिया गया। पहला मैच 19 सितम्बर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को होगा।