Sports

नई दिल्लीः पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में रविवार को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच के दौरान कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने ऐसा कैच पकड़ा, जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए। हालांकि इस कैच को पकड़ने के बाद वसीम ने अपना संतुलन खो दिया और वे सीधा सिर के बल गिर गए। इस हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

मामला कुछ ऐसा था
इस मैच में लाहौर कलंदर ने पहले टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कराची किंग्स 5 विकेट देकर 163 रन बना पाई। लाहौर की बल्लेबाजी के दौरान सोहेल खान ने एक हवाई शॉट खेला लेकिन गेंद हवा में ज्यादा ऊपर उठ गई। इसे कैच करने के लिए इमाद वसीम ने दौड़ लगाई, वह कैच लेने के लिए उल्टा दौड़ने लग पड़े। कैच तो उन्होंने पकड़ लिया पर वह अपना संतुलन खो बैठे और सीधा सिर के बल गिर गए। गिरने के बाद वह मैदान से उठे ही नहीं और उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया। इस मैच में लाहौर की टीम भी 163 रन बना पाई। फिर सुपर ओवर डाला गया, जिसमें लाहौर ने अच्छा प्रदर्शन कर के मैच को अपने नाम कर लिया। 

इस हादसे के बाद फैंस काफी चिंतित हो गए। मैच खत्म होने के बाद उनकी टीम के मालिक ने फैंस को खबर दी कि वह खुद उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी कि, मैं उनसे मिलकर आ रहा हूं और उन्हें रात भर अस्पताल में ही रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे, डाॅक्टर के अनुसार आने वाले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं।

.
.
.
.
.