IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के धमाकेदार बल्लेबाज केएल राहुल ने बेहतरीन पारी खेली। राहुल ने 54 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 84 रनों की मैच विजयी पारी खेली। इस पारी से प्रीति जिंटा का खुश होना तो लाजमी था पर साथ ही उन्होंने एक पाकिस्तानी महिला का भी मन मोह लिया। 

आखिरकार कौन है यह महिला
आपको बता दें कि जिस महिला की हम बात कर रहे हैं वह पाकिस्तान की खूबसूरत एंकर जैनब अब्बास हैं। राहुल ने अपनी इस पारी से जैनब को फैन बना लिया। राहुल की पारी देख जैनब अब्बास खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं सकी। जैनब ने हिंदुस्तान में खेली राहुल की विस्फोटक पारी के लिए ट्विटर पर एक प्यारा सा संदेश लिख डाला। जैनब अब्बास ने लिखा, "लोकेश राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आ गया।" 

PunjabKesari
 


आपको बताते चले कि जैनब अब्बास पाकिस्तानी न्यूज चैनल में मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं। आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग में भी एंकरिंग करती हैं। चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान विराट के साथ उनकी सेल्फी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं रोहित शर्मा के साथ भी उनकी सेल्फी को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिले थे। हाल ही में वे माही की तारीफ करने पर ट्रोल हुई थी। 

 

.
.
.
.
.