Sports

लाहौर : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी चिंताओं को दोहराते हुए सोमवार को कहा कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 के पहले दौर में ही बाहर हो सकती है। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी वीडियो में कहा, 'मैंने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं, मुझे डर है कि यह पाकिस्तान टीम पहले ही राउंड में विश्व कप से बाहर हो सकती है।' उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान का मध्यक्रम अच्छा नहीं है। अगर टीम के सलामी बल्लेबाज प्रदर्शन नहीं करते तो मध्यक्रम दबाव में आ जाता है। अगर आप विश्व कप जीतना चाहते हैं तो यह टूर्नामेंट में जाने का तरीका नहीं है।' 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने पाकिस्तान के कोच सक़लैन मुश्ताक़ पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैंने इसलिये सक़लैन मुश्ताक़ और अन्य की आलोचना करते हुए कहा था कि अपने मध्यक्रम को ठीक करो। वे कुछ कारणों से सुन नहीं रहे। पाकिस्तान को खराब प्रदर्शन करते हुए देखना बहुत निराशाजनक है।' उन्होंने कहा कि यहां से चीजें भयावह लग रही हैं और प्रबंधन के लिए आसान नहीं होंगी। बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान हर मैच में जीत नहीं दिला सकते। हारिस रउफ ने अच्छा प्रदर्शन किया और दूसरे गेंदबाजों को भी आगे आने की जरूरत है। 

अख्तर ने मुस्कुराते हुए कहा, 'उम्मीद है वे एक-दो चीजें सीखेंगे। मेरी वीडियो देखेंगे और सुधार करेंगे।' अख्तर का यह बयान इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को पाकिस्तान की 67 रन की हार के बाद आया। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 210 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में बाबर की टीम 142 रन ही बना सकी। इसी के साथ 17 साल बाद पाकिस्तान आई इंग्लैंड ने सात मैचों की शृंखला 4-3 से जीत ली। 
 

.
.
.
.
.