Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसके नॉक आउट मैच नंवबर में कराने का फैसला किया था। लेकिन पाकिस्तान की इस टी20 लीग के अंतिम चरण को मैचों को पूूरा करने में एक ओर मुसीबत का सामना करन पड़ रहा है।

PunjabKesari

पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल से कई विदेशी खिलाड़ियों ने अपना नाम वापिस ले लिया है जिस कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल पाकिस्तान में होने वाले इस लीग में विदेशी खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के कारण अपना नाम वापस लिया है और इससे पीएसएल पर खतरा मंडरा रहा है। 

PunjabKesari

पीएसएल में पेशावर जाल्मी के कप्तान और विंडीज टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी डैरेन सैमी ने पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया है। सैमी के पाकिस्तान ना जाने का कारण कोरोना वायरस है इसलिए वह पाकिस्तान की लीग में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। उनकी जगह टीम को किसी ओर खिलाड़ी को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। 

PunjabKesari

गौर हो कि सैमी पहले खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने स्वास्थ्य कारणों से अपना नाम वापिस लिया हो। इससे पहले न्यूज़ीलैंड के तेज गेंदबाज मिचल मैक्लनघन, इंग्लैंड के बल्लेबाज जो विंस और बांग्लादेश के खिलाड़ी महमुदुल्लाह कोरोना वायरस के कारण लीग से हट चुके हैं।