Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी का कहना है कि अगर वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट ले गए तो यह उनके लिए सपना पूरा होने जैसा होगा। शिनवारी ने कोहली के साथ साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी. डिविलियर्स का विकेट लेने की भी ख्वाहिश जाहिर की। एबी अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह घरेलू ट्वंटी-20 क्रिकेट में सक्रिय है। पाकिस्तान की टीम अभी ऑस्ट्रेलिया में है जहां वह पहले टेस्ट की तैयारी कर रही है।

शिनवारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट से पहले कहा-मेरा सपना है कि किसी अंतराष्ट्रीय मैच में विराट कोहली का विकेट हासिल करूं। डिविलियर्स को आउट करना भी मेरा ख्वाब है। डीविलियर्स अभी टी-10 लीग खेल रहे हैं। उनका विकेट हासिल कर मुझे खुशी होगी। शिनवारी ने कहा-  मौजूदा समय में विराट और एबी ही सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उनके पास तकनीक और ताकत दोनों हैं।

पाकिस्तान के लिए 17 वनडे और 16 टी-20 मुकाबले खेल चुके 25 साल के इस तेज गेंदबाज ने अभी तक कोई टेस्ट नहीं खेला है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी वह टीम में नहीं है। इससे शिनवारी नाराज नहीं है। उनका कहना है- सिलेक्शन कमेटी सही कॉम्बिनेशन चाहती थी। शायद उनकी योजना कुछ और रही होगी। मैं नहीं मानता कि मुझे टीम से बाहर किया गया है। मैं घरेलू क्रिकेट खेल रहा हूं। उम्मीद है- जल्द बुलावा मिलेगा।