Sports

लाहौरः एशिया कप में पाकिस्तानी टीम की खराब बल्लेबाजी से निराश राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने पूर्व ओपनर मोहम्मद हफीज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्टों की सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में वापिस बुलाया है। 37 साल के बल्लेबाज को आगामी सीरीज के लिए 17 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया है। एशिया कप में पाकिस्तान का बल्लेबाजी क्रम विफल रहा था और टीम फाइनल में भी जगह नहीं बना सकी थी। उसे टूर्नामेंट में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से दो मैचों में हार झेलनी पड़ी जबकि बंगलादेश से हारकर वह बाहर हो गया।  

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) ने जारी बयान में कहा, ''राष्ट्रीय चयन समिति और टीम प्रबंधन ने हफीज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्टों की सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल किया है।'' चयनकर्ताओं ने एशिया कप की विफलता के मद्देनजर बल्लेबाजी विभाग को मजबूत करने के लिए हफीज को जगह दी है। 
PunjabKesari

पाकिस्तान को इससे पहले शाह मसूद से काफी उम्मीदें थीं लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में हुये पाकिस्तान ए के चार दिवसीय मैच में वह 14 रन ही बना से जिससे हफीज की वापसी का रास्ता साफ हो गया। हफीज ने आखिरी बार अगस्त 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तानी टीम की तरफ से खेला था। उनके नाम 50 टेस्टों में 39.22 के औसत से 3,452 रन हैं जिसमें नौ शतक शामिल हैं। गत सप्ताह हफीज ने घरेलू प्रथम श्रेणी मैच में दोहरा शतक बनाया था।
 

.
.
.
.
.