Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली जल्द ही हरियाणा की शामिया आरजू के साथ शादी करने जा रहे हैं, यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब इस मामले में हसन अली ने खुद ही आकर चुप्पी तोड़ी है। हसन अली ने सोशल मीडिया पर डाली एक पोस्ट में लिखा है- मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी भी तक तय नहीं हुई है। हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा।

Pakistan fast bowler Hasan Ali set to marry Indian girl in Dubai

बता दें कि शामिया भले ही मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं लेकिन इन दिनों वह एयर अमीरात में बतौर फ्लाइट इंजीनियर काम कर रही हैं। हसन और शामिला के रिश्ते संबंधी उनके पिता लियाकत ने बताया कि उनके परदादा दो भाई थे। इनमें से एक परिवार बंटवारे के वक्त पाकिस्तान चला गया था। उनकी पीढिय़ां अभी भी पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है। उनके जरिए ही यह रिश्ता परवान चढ़ा है।

Pakistan fast bowler Hasan Ali set to marry Indian girl in Dubai

वहीं, हसन अली की शादी की खबरें जैसे ही वायरल हुई सोशल मीडिया पर कई लड़कियों की फोटोज सामने आ गई। दावा किया गया कि यह अली की दुल्हन है। लेकिन बाद में पता चला कि उक्त फोटोज एक पूर्व मॉडल की है जो अब दो बच्चों की मां है।