Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के अपने आखिरी लीग मैच में बांग्लादेश को 94 रनों से हराने के बावजूद पाकिस्तान की टीम रनरेट के कारण सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई। वर्ल्ड कप में अपने सफर के अंत के बाद रविवार सुबह पाकिस्तान की टीम स्‍वदेश लौटी और लोगों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। कप्‍तान सरफराज अहमद के नेतृत्‍व वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम जब कराची एयरपोर्ट पर पहुंची तो कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 

पाकिस्तान टीम की के साथ किसी तरह की अनहोनी ना हो इसके लिए खिलाड़ी पूरी तरह से सिक्‍योरिटी के साथ थे और उन्‍हें घर और होटल तक ले जाया गया। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की घर वापसी पर जिस तरह की लोगों की प्रतिक्रियाएं और वीडियोज अपलोड किए गए थे वैसा कुछ देखने को नहीं मिला। 

 

गौर हो कि पाकिस्‍तान टीम ने 9 से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में 11 प्वाइंट्स के साथ न्‍यूजीलैंड से एक कदम निचे थी। हालांकि न्यूजीलैंड के भी 11 ही प्वाइंट्स थे लेकिन नेट रनरेट पाकिस्तान से ज्यादा होने के कारण न्‍यूजीलैंड सेमीफाइनल में पहुंचा और पाकिस्तान को अपने आखिरी लीग मैच में जीत के साथ वर्ल्ड कप 2019 के सफर का अंत करना पड़ा।

.
.
.
.
.