Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया दिया और सीरीज़ में 1-1 की बराबरी पर ली है। अफरीदी ने 38 रन देकर चार विकेट लिए।
PunjabKesari, sports news, cricket news hindi, Pakistan vs new zeland, 2ODI, Abu Dhabi, Pakistan won,
न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसल लिया, लेकिन यह फैसला गलत साबित हुआ। न्यूजीलैंड की तरफ से सिर्फ रॉस टेलर 86 रन बनाए। उनके अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। टेलर के अलावा हेनरी निकोल्स 33 और जॉर्ज वर्कर 28 ही 25 से ऊपर का स्कोर बना सके। केन विलियमसन 1, टॉम लैथम 1, कॉलिन मुनरो 13 और कॉलिन डी ग्रैंडहोम 3 फ्लॉप रहे।
PunjabKesari
पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी के चार विकेटों के अलावा हसन अली ने दो और मोहम्मद हफ़ीज़ एवं शादाब खान ने एक-एक विकेट लिया।लक्ष्य के जवाब में इमाम-उल-हक़ 16 रिटायर्ड हर्ट हुए, लेकिन इसके बाद फखर ज़मान 88 काफी समय बाद रंग में दिखे और उन्होंने बाबर आज़म 46 के साथ बेहतरीन साझेदारी निभाई।
PunjabKesari, sports news, cricket news hindi, Pakistan vs new zeland, 2ODI, Abu Dhabi, Pakistan won,
पाकिस्तान का पहला विकेट 29वें ओवर में 155 के स्कोर पर गिरा और उसके बाद बाबर आज़म भी 29वें ओवर में ही 156 के स्कोर पर आउट हुए। शोएब मलिक 10 और सरफ़राज़ अहमद 13 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन मोहम्मद हफ़ीज़ ने 27 रनों की नाबाद पारी खेली और शादाब खान 2 के साथ मिलकर टीम को 57 गेंद शेष रहते जीत दिला दी। इससे पहले न्यूजीलैंड ने अबुधाबी में पहला मैच 47 रन से जीता था। तीसरा और अंतिम मैच दुबई में रविवार को खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.