Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच वनडे सीरीज चल रही है। सीरीज में टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को फिलहाल आराम दिया गया है, लेकिन बुमराह से आप सभी वाकिफ हैं। 2013 के IPL में अपने अलग बॉलिंग एक्शन से सभी को हैरान करने वाले बुमराह फिलहाल ICC की वनडे रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज हैं। बुमराह जब भी गेंदबाजी करते हैं तो अपनी यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाज का स्टंप ही ले उड़ते हैं। अब उनके फैन्स दुनियाभर में मौजूद हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि भविष्य में पाकिस्तान को भी उनका बुमराह मिल सकता है। वीडियो पर बुमराह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

5 साल के बच्चे ने की बुमराह जैसी बॉलिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये वीडियो पाकिस्तान के 5 साल के नन्हे बच्चे की है। जिसमें उसने बुमराह का बॉलिंग एक्शन कॉपी किया है और ये नन्हा बच्चा बुमराह का फैन बताया जा रहा है। 24 साल बुमराह को ट्विटर पर टैग करते हुए एक यूजर ने ये वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “पाकिस्तान का ये बच्चा आपका बहुत बड़ा फैन है और उसने एशिया कप में आपको देखकर आपकी तरह ही गेंदबाजी करने का प्रयास भी किया”।

जसप्रीत बुमराह ने दी प्रतिक्रिया

अपने अब तक के वनडे करियर में अपनी दमदार गेंदबाजी से 72 विकेट चटका चुके बुमराह ने जब ये वीडियो देखा तो उनसे भी रहा नहीं गया और उन्होंने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अपने जवाब में बुमराह ने लिखा, “जब मैं छोटा था, तो मैं भी अपने क्रिकेट हीरोज के एक्शन को कॉपी करने की कोशिश करता था। मुझे बहुत अच्छा लगा कि बच्चे मेरे बॉलिंग एक्शन को पसंद करते हैं और उसे करने का प्रयास कर रहे हैं”।

ट्विटर पर लोगों ने भी किया पसंद, वीडियो किया लाइक