Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 22वां मैच रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया और भारत ने डकवर्थ-लुईस नियम के तहत पाकिस्तान पर 89 रनों से जीत दर्ज की। इसी बीच ट्विटर पर एक पाकिस्तानी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मुल्क की तो बेइज्जती करने के लिए फटकार लगा रही है। महिला ने कहा कि भारत के आगे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम चूहे बन जाती है। 

ट्विटर पर वायरल हो रही 1.44 मिनट की इस वीडियो में महिला ने कहा कि मेरा पेगाम है क्रिकेट वालों को कि इतनी बेइज्जती मत करवाएं जितनी करवा रहे हो। बहुत करवा रहे हैं बहुत करवा रहे हैं और जहां भेजते हैं वहीं से हार के आ जाते हैं। पता नहीं कौन इनको भेजता है। जो भेजता है उनको भी शर्म आनी चाहिए। कम से कम अपने मुल्क की तो बेइज्जती ना करवाएं। मुलक की बेइजती करवाई जा रहे हैं, करवाई जा रहे हैं, कितने शर्म की बात है। 

महिला ने आगे कहा कि इंडिया से तो हमेशा हारते हैं, इंडिया से तो .... है उनकी। पता नहीं क्या होता है इंडिया से इनको। उनको देखते ही चूहे बन जाते हैं। हर मैच उनसे हारा है। महिला ने कहा, हम लोगों की बेइजती होती है, पाकिस्तान वालों की। इससे बेहतर तो ये है कि मैच ही ना खिलवाया जाए। कहीं भी मैच ना खिलाया जाए। यहां तक की महिला ने मैच को बंद कर दिए जाने की भी बात की। महिला ने कहा, मैच बंद करके बल्लों को आग लगा दो। इसी के साथ ही बाॅल और विकेटों को भी आग लगा दो। वह मैदान में बेइज्जती करवाने के लिए उतरते हैं और नाक कटवाकर वापस आ जाते हैं। 

वीडियो देखें - 

 

.
.
.
.
.