Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की जंग को लेकर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ ट्विट किए थे जिसका तातपर्य यह था कि पाकिस्तान कप्तान टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करें। लेकिन पाक कप्तान सरफराज ने टास तो जीत ली लेकिन सबकी उम्मीदों के ऊलट गेंदबाजी चुन ले। इस मैच में पाकिस्तानी टीम को हार झेलनी पड़ी थी। अब उक्त मैच के करीब 2 महीने बाद पाकिस्तानी पीएम ने अपनी चुपी तोड़ दी है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान बातों ही बातों में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को खूब खरी खोटी सुनाई। इमरान ने तो सरफराज को डरा हुआ इंसान तक घोषित कर दिया।

इमरान खान ने एक कार्यक्रम में यह कहा-
हार के खौफ से आपके जहन में अलग तरह की रणनीति, निगेटिव और डिफेंसिव बातें आती हैं। जब आप जीतना चाहते हैं तो आप जीत के बारे में सोचते हैं। आप ज्यादा रिस्क लेते हैं। आपकी टीम सिलेक्शन अच्छी होती है। वल्र्ड कप में हमारे कैप्टन ने टांस जीतकर आप बैटिंग करते हैं, आप दूसरी बैटिंग नहीं करते। यह सारा माइंड सैट है। यह मैं आपको बता रहा हूं कि यह माइंड सैट है।

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान ने भारत और पाकिस्तान के बड़े मैच से पहले कुछ ट्विट किए थे। इन ट्विट में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज अहमद को साफ तौर पर सलाह दी थी कि वह अगर टॉस जीते तो पहले बल्लेबाजी करें। लेकिन सरफराज ने टास जीतने के बाद भी बॉलिंग चुन ली। सरफराज अपने इस फैसले को लेकर बहुत निंदा का शिकार हुए थे।