Sports

जालन्धर : इंगलैंड के खिलाफ लगातार तीन मैच हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद निराश दिखे। उन्होंने मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमजोरी जाहिर करते हुए कहा कि पिछले कुछ मैचों से हमारी फील्डिंग अच्छी नहीं रही है जिसके कारण हम कई मैच हारे हैं। सरफराज ने कहा- हमने बड़ा स्कोर बनाया, लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग शीर्ष स्तरीय नहीं रही। अगर हम कैच कर लेते तो मुकाबले का नतीजा कुछ और होता। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हमारी फील्डिंग का स्तर ऊंचा नहीं है और विश्व कप करीब है।

PAK captain sarfraz ahmed reveled Biggest Weakness for PAK

सरफराज ने कहा- हमने गेंदबाजी के दौरान कई यॉर्कर मिस किए। मोहम्मद हसनैन अभी अपना चौथा ही मैच खेल रहे हैं, अभी उन्हें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। हमारे सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को भी मैच की शुरुआत में चोट लग गई थी। उनकी कोहनी में चोट है। उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। 

PAK captain sarfraz ahmed reveled Biggest Weakness for PAK

बता दें कि टॉस हारने के बाद पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट खोकर 340 रन बनाए थे। पाकिस्तान की ओर से इस बार शतकवीर बने बाबर आजम। बाबर ने 112 गेंदों में 13 चौके और एक छक्के की मदद से 115 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने 49.3 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इंगलैंड की ओर से जेसन रॉय ने 89 गेंदों में 11 चौके और 4 छक्कों की मदद से 114 रन बनाए।