Sports

नई दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बीते दिनों पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर एक बयान दिया था कि वह टीम इंडिया की तारीफ इसलिए करते हैं क्योंकि उन्हें भारतीय चैनलों को आकर्षित करना या उनके साथ काम करना अच्छा लगता है। सहवाग के इस बयान से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज राणा नावेद उल हसन खासा नाराज दिख रहे हैं।

Pak bowler Naved Rana furious over Sehwag, said - you do not respect

राणा ने साफ शब्दों में सहवाग को उनके खिलाडिय़ों के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल न करने की ताकीद की। उन्होंने सहवाग को उनके बयानों के लिए खबरदार भी किया। साथ ही कहा- भारतीय प्लेयरों को इज्जत हजम नहीं होती है।

राणा ने कहा- मैंने सहवाग के साथ दुबई में एक लीग में खेला था और हमने उनकी कप्तानी में यह टूर्नामेंट जीता था इसलिए मैंने उनकी प्रशंसा की। हालांकि हमने और कई खिलाडिय़ों के कारण यह टूर्नामेंट जीता लेकिन इसका श्रेय भी आपको जाता है क्योंकि आप कप्तान थे। आपने इसे गलत तरीके से लिया और बोले कि हम आपकी प्रशंसा इसलिए कर रहे हैं ताकि भारतीय चैनलों को आकर्षित कर सकें।

Image result for sehwag punjab kesari sports

नावेद ने कहा कि आपने (सहवाग) दो साल पहले भी एक हास्यास्पद बयान दिया था लेकिन हमने इसे नजरअंदाज कर दिया था। हालाँकि, हमें आपको सोशल मीडिया पर बंद करने के लिए इस समय का जवाब देना होगा। खबरदार अगर हमरे लीजेंड खिलाड़ी के खिलाफ आपने एक लफ्ज भी गलत बोला। हम अपने वरिष्ठ खिलाडिय़ों का सम्मान करते हैं।