Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को हार के बाद प्लेऑफ से चूक गई जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई। दिल्ली की हार में टिम डेविड की भी भूमिका रही जिन्हें ऋषभ पंत के रिव्यू ना लेने के कारण जीवन दान मिला और उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए 10 गेंदें खेलकर ताबड़तोड़ 34 रन बना डाले। पंत के इस फैसले पर भारत के पूर्व मुख्य रवि शास्त्री ने कहा कि वह इसके लिए केवल खुद को दोष दें। 

शास्त्री ने मैच के बाद कहा, यह कोई ब्रेनर नहीं है। सामान्य ज्ञान क्या मांग करता है? ठीक है, ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर हैं, लेकिन बाकी लोग वहां क्या कर रहे हैं? सामान्य ज्ञान की मांग है कि पांच ओवर बचे हैं, दो समीक्षाएं, टिम डेविड अभी आए हैं, आपने एक विकेट लिया है और आपके पास जल्दी से दो विकेट लेने का एक शानदार अवसर है और अभी भी पांच ओवर बाकी हैं। और आपके पास बढ़त है, आपको इसे लेना था। 

उन्होंने कहा कि यह निगलने के लिए एक कड़वी गोली है। यह एक गुब्बारे की तरह है जो उनके ऊपर फट गया। वे इस पर रातों की नींद हराम करने वाले हैं क्योंकि प्लेऑफ के लिए आप चूक गए हैं। शास्त्री ने कहा कि उनके पास केवल खुद को दोष देने के अलावा और कुछ नहीं। कोई बहाना नहीं, आप किसी चीज के पीछे नहीं छिप सकते, आपने इसे खो दिया। आप क्वालीफाई करने के लायक नहीं थे और आरसीबी है।