Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में धोनी एक बार फिर लोगों को साबित कर दिया आखिर क्यों उन्हें सबसे बढ़िया विकेटकीपर कहा जाता है। पहले बल्लेबाजी के लिए पंजाब किंग्स ने शुरूआत अच्छी नहीं रही और पहले ही दो ओवर्स में दो विकेट गंवा दिए। इनमें एक विकेट भानुका राजपक्षे का था जिसे धोनी ने अपनी तेजी से उन्हें रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

PunjabKesari

मयंक अग्रवाल के जल्दी आउट हो जाने के बाद भानुका राजपक्षे को दूसरे ओवर में ही बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आना पड़ा। बल्लेबाजी के लिए आए भानुका ने क्रिस जोर्डन की एक गेंद डिफेंसिव शॉट खेला। इस शॉट पर भानुका ने रन चुराने की कोशिश की। पर इस दौरान दूसरे छोर पर खड़े शिखर धवन के साथ ताल-मेल में गड़बड़ी हो गई। जॉर्डन ने तेजी से गेंद को धोनी की तरफ फेंका।

विकेट के पीछे मुस्तैदी से खड़े धोनी दौड़ लगाते हुए विकेट की गिल्लियां उड़ा दीं और भानुका रन आउट कर दिया। इस उम्र में भी धोनी की फिटनेस देख कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर और हर्षा भोगले तारीफ करते हुए नहीं थके। दोनों ने ही धोनी को सबसे बढ़िया एथलीट करार दे दिया।

वहीं सोशल मीडिया पर भी धोनी के इस रन आउट की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। फैंस धोनी के इस रन आउट की तुलना 2016 में बांग्लादेश खिलाफ रनआउट से कर रहें हैं। जहां आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को जीत के लिए दो रन बनाने थे। पर धोनी ने अपनी स्पीड दिखाते हुए बांग्लादेशी बल्लेबाज को आउट कर टीम को जीत दिलाई थी।