Sports

बर्लिनः गत चैम्पियन जर्मनी की फीफा विश्व कप के मैच में स्वीडन पर जीत का जश्न प्रशंसकों ने यहां बारिश में नाचकर मनाया। ब्रांडेनबर्ग गेट पर लगी बड़ी स्क्रीन पर हजारों की संख्या में दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे और जैसे ही टोनी क्रूज ने दूसरे हाफ के इंजरी टाइम के पांचवें मिनट में गोल दागा वे झूम उठे।

PunjabKesari

मैच की आखिरी सीटी बजने के बाद रसदान अब्दुल्ला नाम के जर्मनी की टीम के प्रशंसक ने कहा , ‘‘ मैं बहुत , बहुत खुश हूं।’’  एक अन्य प्रशंसक बिरगिट स्हलाग ने कहा , ‘‘ यह शानदार अनुभूति है।’’ मैच शुरू होने के लगभग आधे घंटे बाद यहां बारिश शुरू हो गई और 32 मिनट में ओला टोइवोनेन के गोल से स्वीडन को बढ़त मिलते ही प्रशंसकों के चेहरों पर निराशा छा गयी लेकिन दूसरे हाफ में जर्मन खिलाड़ी मार्को रेयुस (48 वें मिनट) के गोल से दर्शकों ने राहत की सांस ली।

PunjabKesari

क्रूज ने अंतिम सीटी बजने से एक मिनट पहले फ्री किक पर गोल दागकर जर्मनी की टीम और प्रशंसकों में जोश भर दिया। अपने पहले मैच में मैक्सिको से हारने वाली जर्मनी की टीम की इस जीत ने उसके विश्व कप 2018 के नाकआउट में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा। उसे ग्रुप एफ में अपना आखिरी मैच बुधवार को दक्षिण कोरिया से खेलना है।

PunjabKesari