IPL 2019
Sports

चेन्नई: भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने राष्ट्रीय टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन के एक बार फोन करने के बाद तमिलनाडु सीए की प्रथम डिवीजन लीग में उनके क्लब एमआरसी ‘ए’ के लिये महत्वपूर्ण मैच में खेलने का फैसला किया।

Cricket news in hindi, Indian Cricket, Cheteshwar Pujara, Ravichandran Ashwin, club match, TNCA league
भारतीय टीम के तीसरे नंबर के भरोसेमंद खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के स्तर के बावजूद खेल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का नजारा पेश किया और क्रोमबेस्ट क्लब के खिलाफ एमआरसी के लिए 162 रन की पारी खेली। पुजारा अब केवल एक ही प्रारूप में खेलते हैं और वह अंतिम बार सौराष्ट्र के लिए मुश्ताक अली टी20 में खेले थे जिसमें उन्होंने तेजी से शतक जड़ा था।

Cricket news in hindi, Indian Cricket, Cheteshwar Pujara, Ravichandran Ashwin, club match, TNCA league
पुजारा ने एमआरसी के लिए खेलने के बाद कहा, ‘मैं कुछ मैच अभ्यास भी चाहता था और आपको खेलते रहने की जरूरत होती है। अश्विन ने मुझे कहा कि यह क्लब के लिये अहम मैच है इसलिये मैं इस मैच में खेलने के लिए आया।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने सौराष्ट्र के कुछ खिलाडिय़ों से टीएनसीए लीग के बारे में कुछ अच्छी चीजें सुनी थी। इस तरह के विकेट पर खेलना अच्छा है क्योंकि इस तरह की पिच पर खेलने से मुझे अच्छी तैयारी में मदद मिलेगी। अगर आप क्लब क्रिकेट में अच्छा करते हो तो आपका आत्मविश्वास काफी बढ़ता है। जब स्पिन खेलने की बात आती है तो इस अनुभव से मुझे मदद मिलेगी।’

.
.
.
.
.