Sports

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके सहयोगी अजय बक्करवाला को छत्रसाल स्टेडियम में एक पहलवान सागर धनखड़ की कथित हत्या के मामले में चार दिन के लिए और पुलिस हिरासत में दे दिया है। पुलिस ने सात और दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन ड्यूटी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मयंक गोयल के हवाले से लाइव लॉ ने कहा कि न्याय के हित में मुझे लगता है कि पुलिस को चार और दिन की हिरासत दी जा सकती है।

38 वर्षीय पहलवान सुशील चार मई की रात को घटना के बाद से ही फरार थे। उन्हें दिल्ली पुलिस ने 23 मई की सुबह राजधानी के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी था। रोहिणी की अदालत ने उन्हें तब छह दिन की पुलिस हिरासत में दिया था जिसे अब चार दिन और बढ़ा दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में चार मई की रात दिल्ली के मॉडल टॉउन थाने के इलाके में पहलवान सुशील और उसके साथियों ने एक फ्लैट से सागर और उसके दोस्तों का अपहरण किया। फिर छत्रसाल स्टेडियम में ले जाकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। इसमें सागर बुरी तरह घायल हो गया था। इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी।