Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ओली पोप नाबाद 91 की बेहतरीन पारी और उनकी विकेटकीपर जोस बटलर नाबाद 56 के साथ पांचवें विकेट के लिए 136 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को चार विकेट पर 258 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। 

Been watching the 3rd Test, @OPope32 seems to have modeled his batting on @Ian_Bell.
His stance and footwork looks exactly the same to me. #ENGvWI pic.twitter.com/sEvNKr1YFZ

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) July 24, 2020

दरअसल, सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'तीसरा टेस्ट मैच देख रहा था, ओली पोप मुझे लगता है इयान बेल की तरह बैटिंग करते हैं। उनका स्टांस और फुटवर्क दोनों मुझे हूबहू बेल जैसा ही लगता है।' ओली पोप मैच के पहले दिन 91 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। पोप और जोस बटलर ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी निभा ली है।
 
PunjabKesari
आपको बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए लंच तक दो विकेट पर 66 रन और चायकाल तक चार विकेट पर 131 रन बनाये थे। इंग्लैंड ने पहले दो सत्रों में धीमी बल्लेबाजी की लेकिन अंतिम सत्र में उसने तेजी से रन बटोरे। पहले सत्र में 66 और दूसरे सत्र में 65 रन बने लेकिन तीसरे सत्र में पोप और बटलर ने 127 रन जोड़ डाले। दिन का खेल 4.2 ओवर पहले से समाप्त करना पड़ा।