Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऑकलैंड के ईडन पार्क में 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं। बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे अय्यर के चौका रोकते हुए पांव में चोट लगी जिसके बाद उन्हें मैदान से हटना पड़ा। इससे बार उनकी जगह संजू सैमसन मैदान में फील्डिंग करने उतरे। 

ये हादसा 19वें ओवर की पहली गेंद पर हुआ। टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड के रॉस टेलर और विकेटकीपर टिम सेफर्ट बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं भारत की तरफ से मोहम्मद शमी गेंदबाजी पर उतरे। टेलर स्ट्राइक एंड की तरफ खड़े थे और जैसे ही शमी ने 19वें ओवर की पहली गेंद डाली तो टेलर ने 4 रन के लिए बाउंड्री वाला शाॅट खेला। इस दौरान अय्यर गेंद लपकने के लिए दौड़े और उनके पांव पर चोट लग गई। इस दौरान अय्यर चौका रोकने में कामयाब रहे और दो रन भी बचाए। 

चौका रोकने के बाद अय्यर जब खड़े हुए तो उन्हें चलने में परेशानी हो रही थी जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए और उनकी जगह संजू सैमसन फील्डिंग करने उतरे। मैदान से बाहर जाने के बाद फिजियो ने अय्यर का निरिक्षण भी किया लेकिन उनकी स्थिति के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। वहीं अब देखना ये भी होगा कि वह बल्लेबाजी करने मैदान में आते हैं या नहीं। 

PunjabKesari

गौर हो कि 5 मैंचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने अच्छी शुरूआत की है और पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बनाई है।