Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: यूं तो क्रिकेट जगत में छोटी-बड़ी ख़बरें निकलकर आती ही रहती है, जिनसे हम आपको वक्त-वक्त पर रूबरू करवा भी रहे हैं। वही फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड में भी खिलाड़ियों को लेकर उनके जीवन पर आधारित फिल्में बनने की होड़ से लगी रहती है। हालांकि अभिनेत्री तापसी पन्नू हमें जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाती हुए नजर आ सकती है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान तापसी पन्नू ने इस बात की पुष्टि की है कि मिताली राज पर बनने वाली बायोपिक को लेकर उनकी बात जारी है, हालांकि उन्होंने इससे अधिक कोई जानकारी होने से इनकार किया| तापसी ने कहा कि 'मैं यही कहना चाहती हूं कि मुझे मिताली राज पर बनी फिल्म का हिस्सा बनने में बहुत खुशी होगी| लेकिन ऐसा सच में हो रहा है, ये कहना अभी जल्दबाजी होगी| हालांकि इसे लेकर बातचीत अभी जारी है| इसके अलावा भी मैं एक स्पोर्ट्स फिल्म कर रहीं हूं, जिसका ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि टीम इंडिया की महिला कप्तान मिताली राज भारत की एक मात्र महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे इंटरनैशनल क्रिकेट में 6 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें उनके 7 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं। मिताली के रोल में तापसी को देखना दिलचस्प होगा।