Sports

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ क्रिकेट जगत की उभरती टीम अफगानिस्तान का खतरा महसूस करने लगे हैं और उनका मानना है कि एशिया कप में भारत को केवल चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान पर भी नजर रखनी चाहिए। 

दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार और भारतीय ए टीम के कोच द्रविड़ ने शुक्रवार को यहां द्वारका में मनिपाल हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अफगानिस्तान की टीम इस समय एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उसने अपने प्रदर्शन से दूसरी टीमों को चौंकाया है।  
PunjabKesari

द्रविड़ ने कहा, "हमें एशिया कप में सिर्फ चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए। भारतीय टीम को देखना चाहिए कि दूसरी टीमें खास तौर पर अफगानिस्तान काफी शानदार प्रदर्शन कर रहा है और सुपर-4 में उससे सावधान रहने की जरूरत है।" अफगानिस्तान ने एशिया कप में अब तक श्रीलंका को 91 रन से और बंगलादेश को 136 रन के बड़े अंतर से हराया है और सुपर-4 में जगह बनायी है। 
PunjabKesari

द वाल के नाम से मशहूर द्रविड़ ने कहा, "यदि मैं टीम में होता तो मैं सिर्फ पाकिस्तान पर ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान पर भी पूरा ध्यान लगाता। भारत को सुपर-4 में पकिस्तान के अलावा अफगानिस्तान से भी खेलना है।" भारत ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को हराया था लेकिन द्रविड़ की टीम इंडिया को सलाह है कि वह अफगानिस्तान पर भी नजर रखे और उससे सावधान रहे। 

.
.
.
.
.