Sports

हैदराबाद : मेक्सी बरेरो के 86वें मिनट में पेनल्टी पर किए गए गोल की मदद से नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने बुधवार को यहां हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र के अपने चौथे मैच में मेजबान हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की 4 मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब 8 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है।
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड इस सीजन में अब तक अपराजित चल रही है। दूसरी तरफ हैदराबाद की चार मैचों में यह तीसरी हार है और टीम नौवें नंबर पर बनी हुई है। पहले हाफ में दोनों टीमों ने करीब 8000 दर्शकों की मौजूदगी में अच्छा खेल दिखाया और अपने डिफेंस को मजबूत करते हुए कुछ अहम आक्रमण किए। लेकिन दोनों ही टीमें बढ़त हासिल नहीं कर सकी। मैच के अंतिम 10 मिनट नाटकीय रहे।
 खेल के 84वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को पेनल्टी मिली। तब हैदराबाद के शंकर बॉक्स में गेंद को हाथ से छू बैठे, जिस पर कि मेहमान टीम को पेनल्टी दी गयी। अर्जेंटीना के फॉरवर्ड मेक्सी बरेरो ने इसे गोल में बदलकर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 की बढ़त दिला दी। मैच में बढ़त लेने के बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी अधिक आक्रामक होकर खेली। 

.
.
.
.
.