Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: जेसन बेहरेनडोर्फ को उनके और मिशेल स्टार्क जैसे बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश में एक साथ अधिक मौका मिलने में कोई दिक्कत नहीं नजर नहीं आती। बेहरेनडोर्फ और स्टार्क ने इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप मैच में मंगलवार को मिलकर 9 विकेट चटकाकर ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाई जिसके बाद इस तेज गेंदबाज ने यह बात कही। 

PunjabKesari
बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ इंग्लैंड के जूझने के कारण ऑस्ट्रेलिया की टीम में बेहरेनडोर्फ को जगह दी गई थी और अपने सिर्फ आठवें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलते हुए उन्होंने 44 रन देकर पांच विकेट चटकाए। स्टार्क ने भी 43 रन देकर चार विकेट हासिल किए जिससे 286 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 221 रन पर ढेर हो गई। यह हालांकि सिर्फ दूसरा एकदिवसीय मैच है जिसमें बेहरेनडोर्फ और स्टार्क ने एक साथ गेंदबाजी की है और वह स्टार्क के साथ नई गेंद की अपनी जोड़ी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। 

PunjabKesari
बेहरेनडोर्फ ने कहा, ‘हमें अधिकांश समय ऐसा देखने को नहीं मिलता लेकिन मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि हम एक साथ नहीं खेल सकते।' उन्होंने कहा, ‘कभी कभी हम दाएं हाथ के तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेलते हैं तो फिर हम दो बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के साथ क्यों नहीं खेल सकते। टीम में मिशेल और मेरी भूमिका अलग है इसलिए यह काफी अच्छा है कि हम दोनों जोड़ी बनाएं। हमने सोचा कि यह इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा काम करेगा और फिर हम दोनों ने मिलकर नौ विकेट चटकाए इसलिए इसने काफी अच्छा काम किया।'