Top News

जालन्धर : लॉर्ड्स में दूसरा टैस्ट शुरू होने से पहले भारतीय टीम लंदन के भारतीय उच्चायोग में गए थे। इसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। अनुष्का को फोटो में देखकर सोशल साइट्स पर यह बात फैल गई थी कि अनुष्का ने प्रोटोकॉल तोड़ा है लेकिन अब एक चैनल ने बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से बताया है कि अनुष्का ने कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा। दरअसल भारतीय हाई कमीशन की ओर से सभी प्लेयर्स को उनके परिवार के साथ बुलाया गया था। और यह रीत कई सालों से चली आ रही है कि जब भी भारतीय टीम लॉडर््स में मैच खेलने आती है, उन्हें हाई कमीशन की ओर से डिनर के लिए न्यौता दिया जाता है। ऐसे में इस बार भी टीम इंडिया भारतीय उच्चायोग में गई। सौभाग्य से इस बार लंदन में केवल विराट कोहली की पत्नी ही मौजूद थी। ऐसे में वह अकेली ही विराट कोहली के साथ डिनर के लिए चली गई।

इसलिए हुआ बवाल

PunjabKesari

लगता है कि भारत के उक्त हर मैच जिसमें कोहली खेल रहे हो, में अनुष्का का स्टेडियम में दिखना फैंस को भा नहीं रहा है। ऐसे में अनुष्का जब भारतीय उच्चायोग में भी कोहली के साथ दिखी तो फैंस को लगा कि कोहली जान-बूझकर एक ऑफिशियिल इवैंट में अनुष्का को साथ ले गए जबकि प्रोटोकॉल इसकी इजाजत नहीं देता है। 

नियम के कारण मिली छूट

PunjabKesari

दरअसल अनुष्का को बीते दिनों बीसीसीआई द्वारा पास किए गए नियम का ही फायदा मिला है। नियम के अनुसार दौरे के पहले 14 दिनों के बाद अगले कोई भी 14 दिनों तक खिलाड़ी अपनी पत्नियों या गर्लफ्रैंड्स के साथ रह सकते हैं। वैसे भी हाई कमीशन ने पूरे परिवार को बुलाया था ऐसे में अनुष्का के इसमें जाने से कोई प्रोटोकॉल नहीं टूटा है।

.
.
.
.
.